साइकिल से नॉमिनेशन करने पहुंचे आरजेडी उम्मीदवार, आलोक मेहता ने उजियारपुर से भरा पर्चा

साइकिल से नॉमिनेशन करने पहुंचे आरजेडी उम्मीदवार, आलोक मेहता ने उजियारपुर से भरा पर्चा

SAMASTIPUR :  बिहार में विधानसभा के दूसरे और तीसरे चरण के मतदान को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चालू है. समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला. आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव आलोक मेहता साइकिल से नामांकन करने पहुंचे. आलोक मेहता ने दलसिंहसराय अनुमंडल कार्यालय में उजियारपुर सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.


मोहिउद्दीननगर से आरजेडी से दो बार विधायक रह चुकी प्रदेश प्रवक्ता डॉ इज्या यादव ने पटोरी अनुमंडल कार्यालय में अपना पर्चा दाखिल किया. वहीं इसी सीट पर बीजेपी से राजेश कुमार सिंह ने नामांकन दाखिल किया.  वहीं रोसड़ा सुरक्षित विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बीरेंद्र पासवान ने भी बुधवार को नामांकन किया.


आरजेडी उम्मीदवार आलोक मेहता और डॉ इज्या यादव ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार पूरे प्रदेश में तेजस्वी यादव की लहर चल रही है. दस लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा के बाद युवा वर्ग खासकर बेरोजगाओं में तेजस्वी के प्रति जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.


वहीं बीजेपी प्रत्याशी राजेश सिंह और बीरेंद्र पासवान ने भी अपनी अपनी जीत को पक्की बताते हुए  कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास के मुद्दे के साथ हम चुनाव मैदान में जा रहे है और इस बार भी एनडीए की सरकार बनना तय है.