करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

NAWADA: हाईटेंशन बिजली के तार के संपर्क में आने से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जामकर जमकर हंगामा मचाया और बिजली विभाग के दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की। आक्रोशित लोगों का कहना था कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जान चली गयी।


नवादा के रजौली स्थित बलिया गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। आक्रोशित लोगों ने शव को बिजली विभाग के मेन गेट पर रख दिया और बिजली ऑफिस के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान आक्रोशितों ने मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया और हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जान गयी है।


वही मृतक के बेटे सोनू ने बताया कि गांव के खेत में 5 दिनों से हाईटेंशन तार झूल रहा था। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना दिए जाने के बावजूद इसे ठीक नहीं किया गया। बिजली विभाग की इसी लापरवाही का खामियाजा उनके पिता को भुगतना पड़ गया। इस मामले में बिजली विभाग की लापरवाही साफ दिखती है। 


सोनू ने बताया कि उनके पिता जब सुबह शौच के लिए खेत की ओर जा रहे थे तभी अचानक वे झुलते हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गए। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बिजली विभाग की इस लापरवाही से गांव वाले भी खासे आक्रोशित है। उनका कहना है कि सूचना मिलने के बाद यदि झुलते तार को ठीक कर दिया जाता तो शायद आज यह घटना नहीं होती।