क्राइम से परेशान CM नीतीश ने 5 घंटे की मीटिंग : जिम्मेदार पुलिसकर्मी नपेंगे, प्रोफेशन क्रिमनल्स पर नकेल कसेगी सरकार

क्राइम से परेशान CM नीतीश ने 5 घंटे की मीटिंग : जिम्मेदार पुलिसकर्मी नपेंगे, प्रोफेशन क्रिमनल्स पर नकेल कसेगी सरकार

PATNA : बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 5 घंटे तक के हाई लेवल मीटिंग की है. राज्य में लॉयन ऑर्डर को लेकर सीएम नीतीश की समीक्षा बैठक के दौरान कई बड़े फैसले लिए गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में क्राइम कंट्रोल के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं. यह नीतीश ने आज हुई हाई लेवल मीटिंग के दौरान यह स्पष्ट तौर पर कहा है कि जिन थाना इलाकों में अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं, वहां की समीक्षा कर संबंधित और पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.


सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों को यह स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया है कि वह प्रोफेशनल क्रिमिनल्स की पहचान करें और उन पर नकेल कसने के लिए हरसंभव कदम उठाएं. इतना ही नहीं पुलिस को जियो फेंसिंग तकनीक से गति करने और निगरानी को मुस्तैद करने का निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने दिया है ट्रैफिक जाम जैसी समस्या के समाधान के लिए आवश्यक के कार्रवाई करने को भी नीतीश कुमार ने कहा है.


नीतीश कुमार ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि किसी भी कीमत पर राज्य के अंदर क्राइम से कंप्रोमाइज नहीं किया जायेगा. बिहार में लोन ऑर्डर कंट्रोल में रहे इसके लिए सभी को मुस्तैदी दिखानी होगी. मुख्यमंत्री ने नेट संवाद में 5 घंटे तक बैठकर हालात की समीक्षा की है.