बिहार में अपराधियों की बहार है...सीएम नीतीश कह रहे राज्य में कानून का राज है !

बिहार में अपराधियों की बहार है...सीएम नीतीश कह रहे राज्य में कानून का राज है !

MOTIHARI: बिहार में एक तरफ क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल है. हर रोज रेप, हत्या, लूट जैसी वारदातें देखने को मिल रही हैं. बक्सर, समस्तीपुर, कैमूर रेप कांड को लेकर विपक्ष एक तरफ नीतीश सरकार पर हमलावर है, तो वहीं दूसरी ओर सूबे के मुखिया को राज्य में क्राइम नजर ही नहीं आता है. राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को नजरअंदाज करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में कानून का राज है.


जल-जीवन-हरियाली मिशन के दूसरे दिन मोतिहारी के अरेराज में सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने बिहार में कानून का राज कायम किया है. वहीं राज्य में बढ़ रहे क्राइम को लेकर विपक्ष के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज ही ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. अपराध की घटनाओं पर सीएम नीतीश की चुप्पी को लेकर उन्होंने सवाल उठाया था, और अब नीतीश कुमार कह रहे हैं कि उन्होंने बिहार में कानून का राज कायम किया है.


बक्सर में लड़की के साथ रेप और बर्बरता तरीके से मर्डर की घटना को लेकर बिहार के साथ पूरा देश शर्मसार है. विपक्ष लगातार नीतीश कुमार को इस मुद्दे पर घेर रहा है. सूबे में लगातार बढ़ रहे क्राइम को लेकर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी आज नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला था. राबड़ी देवी ने रेप और मर्डर जैसी घटनाओं को लेकर सरकार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था तो तेजस्वी ने नीतीश की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया था. जिसके बाद आज सीएम ने ये बयान दिया है कि बिहार में कानून का राज कायम है.