CPI विधायक ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, कहा- शराब से मौत मामले की हो जांच, परिजनों को मिले मुआवजा

CPI विधायक ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, कहा- शराब से मौत मामले की हो जांच, परिजनों को मिले मुआवजा

BEGUSARAI: जिले में कथित जहरीली शराब से दो लोगों की मौत मामले में विपक्ष लगातार हमलावर है। इस घटना को लेकर आज बखरी से सीपीआई विधायक सूर्यकांत पासवान ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा और मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की। बेगूसराय के गोढियारी पहुंचे सीपीआई विधायक सूर्यकांड पासवान ने जांच रिपोर्ट पर सवाल खड़े करते हुए पूरे मामले में घालमेल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दोनों की मौत जहरीली शराब के पीने से हुई है। 


बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी इलाके में कथित जहरीली शराब से दो युवकों की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अल्कोहल से मौत का जिक्र नहीं है। इस रिपोर्ट के आने के बाद विपक्ष और हमलावर हो गया है। मृतक के परिजनों से मिलने के बाद सीपीआई विधायक सूर्यकांत पासवान ने कहा कि जहरीली शराब से ही दोनों युवकों की मौत हुई है लेकिन प्रशासन इसे डायरिया और पेट दर्द से मौत करार देने की कोशिश कर रहा है। प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को डराया धमकाया गया उन्हें जेल में बंद कर देने की धमकी दी गयी यह बात खुद उन्हें परिजनों ने बतायी। विधायक सूर्यकांत पासवान ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की साथ ही इसकी सही से जांच कराने और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की। 

 

 

गौरतलब है कि 30 मार्च को बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी गांव में सकलदेव चौधरी और राजकुमार सहनी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने शमशाम घाट से दोनों का शव बरामद किया था। जिसके बाद सरकारी महकमें में खलबली मच गई थी। तब से लेकर आज तक जांच के नाम पर मामला लंबा खिंचता जा रहा है। वही जांच में अल्कोहल नहीं मिलने की आई रिपोर्ट ने आग में घी डालने का काम किया है। वही इस घटना को लेकर सियासत का बाजार भी गर्म हो गया है। शराबबंदी कानून को लेकर विधायक सूर्यकांत पासवान ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि बखरी में शराब माफिया सक्रिय नहीं है और शराब नहीं बिक रहा है तो इस घटना के बाद बेगूसराय पुलिस लगातार बखरी में क्यों शराब की छापेमारी कर रही है और शराब भट्टियों को भी ध्वस्त कर रही है।