लव मैरेज करने प्रेमी जोड़ा पहुंचा कोर्ट,युवती के परिजन मौके पर पहुंचे, कहा- भाग जाइए इसे कोरोना है

लव मैरेज करने प्रेमी जोड़ा पहुंचा कोर्ट,युवती के परिजन मौके पर पहुंचे, कहा- भाग जाइए  इसे कोरोना है

DESK :लव मैरेज करने एक प्रेमी युगल बुधवार को कोर्ट पहुंचा, लेकिन लड़की के परिजनों को ये शादी मंजूर नहीं थी. जिसके बाद लड़की के परिजन कोर्ट पहुंचे और जोर-जोर से कहने लगे लड़की को कोरोना है. इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने 104 पर कॉल करके भी इसकी जानकारी दे दी. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम कोर्ट पहुंची और युवती को जिला अस्पताल ले गई. जहां लड़की का कोरोना सैंपल लेकर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया.

मामला मध्य प्रदेश खंडवा की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की है. जहां बुधवार को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार को एक प्रेमी युगल शादी करने पहुंचे. युवती वकील से बात कर रही थी और शादी के लिए शपथ पत्र बना रही थी.  तभी लड़की के परिजन पहुंचे और बोले वकील साहब इस लड़की को कोरोना है आप इससे दूर रहीए. जिसके बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. वकील से लेकर टाइपिस्ट तक भाग खड़े हुए. वकील ने लड़की को कहा आप दूर हो जाइए, पहले कोरोना जांच कराइए फिर शादी करने आइएगा. ऐसे में कोई वकील आपकी शादी नहीं कराएगी. 

 लड़की के परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी थी. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची औऱ लड़की को लेकर अस्पताल गई. जहां उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया. इस दौरान लड़की ने कहा कि शादी भले ही 14 दिन आगे बढ़ गया पर मेरा प्यार जीतेगा. कोरोना मेरे प्यार को नहीं हरा सकता. वहीं वकील का कहना था कि युवती समान्य दिख रही थी. कोरोना के लक्षण नहीं थे. हो सकता है परिजनों ने शादी को रोकने के लिए कोरोना को हथियार बनाया.