कोरोना अपडेट : सुबह के 3 घंटे में 6 नए केस पॉजिटिव

कोरोना अपडेट : सुबह के 3 घंटे में 6 नए केस पॉजिटिव

DELHI : देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के ताजा आंकड़े बता रहे हैं कि सुबह के 3 घंटे में 6 नए मामले सामने आ गए हैं। शनिवार की सुबह देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद 886 थी जो सुबह 10 बजे तक बढ़कर 892 हो गई है। यह सभी नए मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं। महाराष्ट्र में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 162 हो गई है।


कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए देश में लॉकडाउन का आज चौथा दिन है। राहत की बात यह है कि अब तक कोरोना वायरस के जितने भी मामले सामने आए हैं उनमें से 76 लोग ठीक हो चुके हैं। बिहार में कोरोना वायरस का आंकड़ा ऊपर नहीं गया है लेकिन इसकी वजह राज्य में नए संदिग्धों का सैंपल टेस्ट नहीं होना बताया जा रहा है। बिहार में अब तक 9 केस पॉजिटिव पाए गए हैं जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। 


अन्य राज्यों के आंकड़ों की बात करें तो गुजरात में 47, दिल्ली में 40, पंजाब में 38, तमिलनाडु में 38, हरियाणा में 33, मध्यप्रदेश में 29, जम्मू कश्मीर में 20, पश्चिम बंगाल में 15, आंध्र प्रदेश में 13, लद्दाख में 13, चंडीगढ़ में 8, अंडमान निकोबार में 6, छत्तीसगढ़ में 6 उत्तराखंड में 5, गोवा में 3, हिमाचल प्रदेश में 3, उड़ीसा में 3, मणिपुर मिजोरम पांडिचेरी में एक-एक मामले पॉजिटिव पाए गए हैं।