कोरोना पॉजिटिव BJP MLA ने पीपीई किट पहनकर किया मतदान, झूठ बोलकर कर रहे थे चुनाव प्रचार

कोरोना पॉजिटिव BJP MLA ने पीपीई किट पहनकर किया मतदान, झूठ बोलकर कर रहे थे चुनाव प्रचार

PATNA: कुम्हरार के बीजेपी विधायक अरूण सिन्हा ने पीपीई किट पहनकर मतदान किया, लेकिन यह अरूण सिन्हा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी दो दिन पहले तक अपना चुनाव प्रचार और जन संपर्क कर रहे थे. जिससे कई लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. 

उनके समर्थक बिना मास्क थे

अरूण सिन्हा भले ही पीपीई किट पहनकर मतदान करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके कई समर्थक भी थे. लेकिन उनके समर्थक बिना मास्क के ही उनके साथ चल रहे थे. यहां भी विधायक की लापरवाही सामने आई है. वह मतदान केंद्र पर एंबुलेंस से आए थे.


झूठ बोलकर कर रहे थे चुनाव प्रचार
 पटना के कुम्हरार से बीजेपी के विधायक अरूण कुमार सिन्हा चुनाव शुरू होने के समय से ही बीमार चल रहे थे. उनमें कोरोना के लक्षण थे लेकिन वे लाव लश्कर के साथ न सिर्फ नामांकन करने पहुंचे थे बल्कि लगातार चुनाव प्रचार भी कर रहे थे. लोग उनकी तबीयत को देखकर सवाल कर रहे थे कि क्या वे कोरोना संक्रिमत हैं. लेकिन अरूण सिन्हा ये दावा कर रहे थे वे निगेटिव हैं. 28 अक्टूबर को पटना में प्रधानमंत्री की जनसभा थी. प्रत्याशी के तौर पर अरूण सिन्हा को भी उस सभा में मौजूद रहना था. लेकिन पीएम की सभा में मंच पर जाने वाले हर किसी का कोरोना टेस्ट कराया गया. अरूण सिन्हा उस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये. अरूण सिन्हा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में मंच पर जाने के लिए सभा स्थल पर पहुंचे लेकिन उनकी जांच रिपोर्ट आ चुकी थी. इसके दो दिन के बाद वह बोले की वह कोरोना निगेटिव हो गए और चुनाव प्रचार में जुट गए थे.