नेपाल से कोरोना इंफेक्टेड को भारत लाने की साजिश, SSB के अलर्ट के बाद बिहार सरकार के उड़े होश

नेपाल से कोरोना इंफेक्टेड को भारत लाने की साजिश, SSB के अलर्ट के बाद बिहार सरकार के उड़े होश

BAGAHA : नेपाल के रास्ते भारत में कोरोना इनफेक्टेड लोगों को लाने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। एसएसबी ने जो खुफिया इनपुट दिया है उसके मुताबिक बिहार से सटे नेपाल की सीमा का इस्तेमाल भारत में कोरोना इनफेक्टेड लोगों को लाने के लिए किया जा सकता है। एसएसबी की तरफ से जारी किए गए अलर्ट के मुताबिक बिहार नेपाल बॉर्डर पर सक्रिय जाली नोटों के मास्टरमाइंड इन लोगों को भारत में एंट्री दिलाने की साजिश रच रहे हैं। 


एसएसबी की तरफ से अलर्ट जारी होने के बाद पश्चिम चंपारण के डीएम ने पुलिस अधीक्षक सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारियों को इसे लेकर अलर्ट मोड में रहने को कहा है। डीएम की तरफ से पुलिस पदाधिकारियों को लिखे गए पत्र में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि जाली नोटों के रैकेट का मास्टरमाइंड जाली मुखिया भारत में महामारी फैलाने की योजना बना रहा है। वह नेपाल से बिहार के रास्ते भारत में कोरोना के 40 से 50 इनफेक्टेड लोगों को एंट्री दिलाने के लिए लगातार प्रयासरत है। पश्चिम चंपारण डीएम की तरफ से जारी गोपनीय पत्र में साफ तौर पर लिखा गया है कि 40 से 50 कोरोना वायरस इंफेक्टेड मुसलमानों को प्रवेश दिलाने की तैयारी है लिहाजा इस मामले को लेकर चौकसी बरती जाए। 


पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी की तरफ से बगहा एसपी सहित अन्य अधिकारियों को 7 अप्रैल को के दिन ही या पत्र जारी किया जा चुका है एसएसबी के इनपुट के बाद अब भारत-नेपाल सीमा पर हड़कंप की स्थिति है बिहार सरकार के होश उड़े हुए हैं।