कांग्रेस नेताओं की बीफ पार्टी, पुलिस स्टेशन के सामने दी दावत

कांग्रेस नेताओं की बीफ पार्टी, पुलिस स्टेशन के सामने दी दावत

KOJHIKOD : चुनाव के मौसम में देश के अंदर बीफ पॉलिटिक्स अक्सर गरम दिखती है लेकिन केरल में कांग्रेस के नेता खुलेआम भी पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। केरल के कोझीकोड में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक पुलिस स्टेशन के सामने बीच पार्टी का आयोजन किया। खुलेआम बीफ खाई भी और लोगों को खिलाया भी। मंगलवार को कोझीकोड के मुक्कम पुलिस स्टेशन के सामने यह नजारा देखने को मिला। 


दरअसल बीफ पार्टी का आयोजन कर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केरल में पुलिस ट्रेनिंग कैंप के मेन्यू में से बीफ को हटाए जाने का विरोध किया। केरल पुलिस की ट्रेनिंग कैंप की मैन्यू से बीफ को हटाया गया है जिसका कांग्रेस विरोध कर रही है। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री विजयन का आरएसएस के प्रति झुकाव हो गया है। केरल के डीजीपी लोकनाथ मेहरा को भी कांग्रेस ने निशाने पर लिया है। 


राज्य सरकार के इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के सामने पहुंचकर बीफ पार्टी मनाई। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव के प्रवीण कुमार ने बीफ करी और ब्रेड लोगों के बीच बांटे और खुद भी इसे खाया। कांग्रेस के इस नए अभियान के बाद यह बात तय हो गई है कि आने वाले वक्त में एक बार फिर से बीफ़ पॉलिटिक्स गरम होगी।