सीएम नीतीश ने मंच पर अचानक पकड़ लिया पीएम मोदी का हाथ, हैरान रह गए प्रधानमंत्री

सीएम नीतीश ने मंच पर अचानक पकड़ लिया पीएम मोदी का हाथ, हैरान रह गए प्रधानमंत्री

NALANDA: नालंदा विश्वविद्यालय के नए कैंपस के उद्घाटन के मौके पर एक ऐसा वाक्या हुआ जिसको देखकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैरान रह गए। मंच पर प्रधानमंत्री के ठीक पास बैठे सीएम नीतीश कुमार ने अचानक पीएम मोदी का हाथ पकड़ किया और हाथ की अंगुलियां देखाते हुए कुछ कहने लगे।


दरअसल, नालंदा विश्वविद्यालय के कैंपस के उद्घाटन के मौके पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार के साथ मंच पर राज्यपाल से लेकर सभी लोग मौजूद थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री का हाथ पकड़ लिया और उनसे कुछ पूछने लगे। नीतीश के अचानक हाथ पकड़ने के बाद प्रधानमंत्री भी हैरान रह गए और मुस्कुराकर उनकी बात का जवाब दे दिया। इस दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवान भी हैरानी से मुख्यमंत्री की तरफ देखते रह गए।


इससे पहले मंगलवार को लंबे समय बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए। सीएम ने एक बार फिर अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली और पहले उनका सिर मंत्री प्रेम कुमार के सर लड़ाया और उसके बाद डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के सिर से उनका सिर लड़ा दिया था। मंच पर मौजूद नेता नीतीश के इस अंदाज को देखकर हैरान रह गए थे।


बिहार विधान मंडल परिसर में डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था। इस राजकीय समारोह में शामिल होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कैबिनेट के मंत्रियों के साथ विधान मंडल पहुंचे थे।राजकीय समारोह के दौरान मंच पर मौजूद लोगों को तिलक लगाया जा रहा था। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मजाकिया अंदाज में दिखे और अपने करीबी मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली।