मुकेश सहनी से अनजाने में गलती हो गई, नीतीश बोले... माफ कर दीजिए

मुकेश सहनी से अनजाने में गलती हो गई, नीतीश बोले... माफ कर दीजिए

PATNA : भाई को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलवाने का आरोप झेल रहे मंत्री मुकेश सहनी की तरफ से खेद जताए जाने के बाद इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है सीएम नीतीश ने कहा है कि मुकेश सहनी ने इस मामले में जानबूझकर कुछ नहीं किया बल्कि अनजाने में ऐसा हुआ है.


दरअसल आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के टीपीएस कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां से निकलते वक्त मीडिया ने जब उनसे मुकेश सहनी प्रकरण में सवाल किया तो उन्होंने यह बात कही. मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे जैसे ही इस मामले की जानकारी होने पर आश्चर्य हुआ और मैंने मंत्री मुकेश सहनी को बुलाकर इस पूरे मामले की जानकारी ली. मंत्री मुकेश सहनी कुछ पुराने मामलों का उदाहरण दे रहे थे. लेकिन मैंने स्पष्ट तौर पर कहा कि जब किसी को कार्यक्रम में बुलाया जाता है. तभी वह शामिल होता है किसी भी पार्टी का नेता या कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रह सकता है लेकिन कोई औपचारिक भूमिका नहीं निभा सकता.


सीएम नीतीश ने कहा कि मंत्री मुकेश सहनी ने मेरी बात को माना और उसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने पूरी स्थिति स्पष्ट कर दी. नीतीश ने कहा कि यह मामला खत्म हो चुका है और अब मुकेश साहनी को मीडिया भी माफ कर दे. 


इसके अलावा मुख्यमंत्री ने गोपालगंज खजुरबानी जहरीली शराब कांड के दोषियों को सजा दिए जाने पर संतोष जाहिर किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी के बावजूद बिहार में जो कुछ लोग गलत कर रहे हैं. उन्हें इससे सबक मिलेगा न्यायालय का फैसला उन लोगों के लिए कड़ा सबक है, जो गलत करने में लगे हुए हैं.