सीएम नीतीश ने हिमाचल सरकार को दी करोड़ों की मदद, कहा - सुक्खू पर मुझे पूरा भरोसा, जल्द निकाल लेंगे समाधान

सीएम नीतीश ने हिमाचल सरकार को दी करोड़ों की मदद, कहा - सुक्खू पर मुझे पूरा भरोसा, जल्द निकाल लेंगे समाधान

PATNA : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हिमाचल प्रदेश में मानसून अवधि के दौरान भारी बारिश से हुई जानमाल की हुई नुकसान हो लेकर चिंता जाहिर की है। यहां बारिश ने एक बार फिर तबाही मचाई है।शिमला समेत कई इलाकों में बाढ़ बारिश से तबाही जारी है। ऐसे में आम लोग के साथ ही साथ सरकार को भी काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच बिहार सरकार ने हिमाचल सरकार को 5 करोड़ रुपए की मदद करने का एलान किया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार ने हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को पत्र लिखकर  मानसून अवधि  के  दौरान भारी बारिश से हुए जानमाल की क्षति पर दुःख और चिंता जताई है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि - मैं इससे काफी व्यथित हूं। मुख्यमंत्री ने सभी पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। 


वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने हिमाचल प्रदेश सरकार को प्रवाभित इलाकों में राहत और पुनर्वास कार्य के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से बिहार के तरफ से 5 करोड़ रुपए की सहायता राशि प्रदान की है। सीएम नीतीश ने हिमाचल के सीएम  सुखविंदर सिंह सुक्खू पर भरोसा जताते हुए कहा है कि - मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि वहां के सीएम अपने कुशल नेतृत्व से इस आपदा में फंसे लोगों को बाहर निकाल लेंगे।