CM नीतीश ने अश्वनी चौबे को दिया करारा जवाब, बोले ... उनको जो करना हैं करते रहें, हम नहीं देते ध्यान

CM नीतीश ने अश्वनी चौबे को दिया करारा जवाब, बोले ... उनको जो करना हैं करते रहें, हम नहीं देते ध्यान

PATNA  : बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं। इसी कड़ी में आज भोजपुर में मौजूद हैं। इससे पहले कल बक्सर में थे, जहां ऐसा कहा जा रहा है कि, इनके काफिले को लेकर एक ट्रेन को आधे घंटे तक रोक कर रखा गया। जिसके बाद अब इसको लेकर बिहार के विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाना शुरू कर दिया गया है। विपक्ष के तरफ से भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री के तरफ से इसको लेकर सवाल किया जा रहा है। इसके बाद अब खुद इस मसले को लेकर सीएम नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है। 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है की मेरे लिए ट्रेन को रोक कर रखा गया है।इसके आलावा उनसे जब यह सवाल किया गया कि, इसको लेकर अश्वनी कुमार चौबे आपके ऊपर सवाल उठा रहे हैं और जांच की मांग कर रहे हैं और आज धरना पर बैठे हुए हैं।  जिसके बाद सीएम ने कहा कि, उनको जो करना है जाकर करें, जहां मन करे वहां धरना पर बैठे। इन लोगों को कुछ पता भी है। हम जहां भी जा रहे हैं लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह जानबूझकर बोल रहे हैं ताकि पार्टी उनको बनाए रखे। 


बता दें कि, बक्सर में सीएम नीतीश कुमार के काफिले को पास देने के लिए दो ट्रेनों को 15 मिनट तक आउटर पर रोका गया था। वहीं किसानों के आंदोलन का मुद्दा भी गहराया हुआ है। इन दो मुद्दों को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सीएम नीतीश पर गाहे बगाहे हमला कर रहे हैं। अश्विनी चौबे ने धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसके बाद अब इसपर नीतीश कुमार ने यह जवाब दिया है। 


दरअसल, अश्विनी चौबे ने ऐलान किया है कि जहां- जहां सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा करेंगे।  वहां पर अश्विनी चौबे धरना प्रदर्शन करेंगे। इसपर नीतीश कुमार ने करारा जवाब दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि काहे के लिए धरना पर बैठे हैं। हमको तो मालूम नहीं है।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ये सब उनका पुराना काम है। 


आपको बताते चलें कि, आज सीएम की यह यात्रा भोजपुर में होने वाली है। सबसे बड़ी बात यह है कि, सीएम के साथ आज उनकी यात्रा में डिप्टी सीएम सह जिले के प्रभारी मंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। वहीं, सीएम की यात्रा को लेकर जिले में सभी प्रकार की तैयारियों को पूरी करने के साथ सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। सीएम आज भोजपुर जिले के कोईलवर, संदेश और जिला मुख्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और यहां चल रहे सरकारी योजनाओं की समीक्षा करेंगे।