मुख्यमंत्री की दो सभाओं में हंगामा, आरजेडी ने बोला हमला

मुख्यमंत्री की दो सभाओं में हंगामा, आरजेडी ने बोला हमला

PATNA : एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा करने निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज दो स्थानों पर विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. औरंगाबाद और जहानाबाद की सभाओं में आज उनके खिलाफ नारेबाजी हुई.




चोर है का लगा नारा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को औरंगाबाद के रफीगंज में चुनावी सभा में भाषण दे रहे थे. तभी एक व्यक्ति ने हंगामा करना शुरू कर दिया. अपने दोनों हाथों में कागज लिए व्यक्ति ने चोर है... चोर है... चिल्लाना शुरू कर दिया. हंगामा होते देख सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आ गये.


नीतीश की सभा में हंगामा कर रहे व्यक्ति को पुलिसकर्मियों ने धक्के देकर बाहर निकलाना शुरू कर दिया. इसी बीच मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि हंगामा कर रहे व्यक्ति के हाथ में जो कागज है उसे लेकर उनके पास पहुंचा दिया जाये. मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे धक्का मुक्की न करें. अगर मीडिया वाले उस आदमी से बात करना चाह रहे हैं तो बात करने दें. मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद पुलिसकर्मियों ने धक्का मुक्की करना छोड़ा. उधर जहानाबाद में नीतीश की जनसभा के दौरान भी लोगों ने नारेबाजी की. लोगों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाये.


मुख्यमंत्री की सभाओं में हो रहे हंगामे के बाद आरजेडी ने हमला बोला है. आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा है कि नीतीश कुमार को पूरे बिहार में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जनता के मूड से साफ है कि जेडीयू और बीजेपी का सफाया होने जा रहा है.


वहीं जेडीयू ने इसे आरजेडी प्रायोजित हंगामा करार दिया है. जेडीयू ने कहा है कि आरजेडी समर्थक एक-दो लोग मुख्यमंत्री की सभा में नारेबाजी कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं. मुख्यमंत्री की सभा में भारी भीड़ जुट रही है. जेडीयू के कार्यकर्ता अनुशासित हैं इसलिए कोई अप्रिय घटना नहीं घट रही है.