सीएम नीतीश के मंत्री विजय चौधरी के साले के घर IT और ED की रेड, ललन सिंह के करीबी हैं कारू सिंह

सीएम नीतीश के मंत्री विजय चौधरी के साले के घर IT और ED की रेड, ललन सिंह के करीबी हैं कारू सिंह

BEGUSARAI : इस वक्त की बड़ी खबर बेगूसराय से निकल कर सामने आ रही है। जहां सीएम नीतीश कुमार के करीबी और भरोसेमंद  मंत्र मंत्री कहे जाने वाले विजय कुमार चौधरी के साले अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर और इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।


मिली जानकारी के अनुसार,  मंत्री विजय चौधरी के साले मटिहानी निवासी अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर आज अहले सुबह इनकम टैक्स और ईडी की टीम ने रेड मारी है। आयकर विभाग की टीम ने श्री कृष्ण मोहल्ला स्थित अजय सिंह के आवास पर छापेमारी कर रही है।इस दौरान ईडी की टीम भी मौजूद हैं। यह छापेमारी किस संबंध में की जा रही है इसको लेकर कोई अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।


मालूम हो कि, अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह बेगूसराय के बड़े उद्योगपति हैं और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह हके करीबी है। इसके साथ ही नीतीश कुमार के किचन कैबिनेट के साथ विजय कुमार चौधरी के साले हैं। फिलहाल इनके आवास पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स और दर्जन से ज्यादा अधिकारियों की टीम सुबह 6:00 बजे नगर थाना क्षेत्र के पहुंची और छापेमारी कर रही है।  छापेमारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।