मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव पर बाबू लाल मरांडी ने लगाया बड़ा आरोप, वीडियो जारी कर पैसा उगाही करने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव पर बाबू लाल मरांडी ने लगाया बड़ा आरोप, वीडियो जारी कर पैसा उगाही करने का लगाया आरोप

RANCHI : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबू लाल मरांडी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव राजीव अरूण एक्का पर गंभीर आरोप लगाए है। करीब 30 सेकेंड के वीडियो क्लिप को जारी कर मरांडी ने राजीव अरूण एक्का पर पैसा वसूली करने का आरोप लगाया है।


मरांडी ने राजीव अरूण एक्का पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जिनके पास गृह, कारा और आपदा जैसा महत्वपूर्ण विभाग है वो पैसे लेकर फाइल आगे बढ़ा रहे है काम कर रहे है। करीब 30 सेकेंड के वीडियों क्लिप को जारी कर मरांडी ने कहा कि एक्का के बगल में एक महिला खड़ी है जो कोई सरकारी कर्मचारी नहीं है वो विशाल चौधरी की स्टॉफ है और उसके कहने पर राजीव एक्का साइन कर रहे है और बगल में बैठा विशाल चौधरी पूछ रहा है इसका पैसा आया है या नहीं। विशाल चौधरी वही है जिनके घर पर ईडी ने छापेमारी की थी और वो सीएम के प्रधान सचिव के बगल में बैठकर पैसे उगाही कर रहा है।


मरांडी ने आगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मांग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए अपने प्रधान सचिव को हटाकर कार्रवाई करे और उनकी गिरफ्तारी भी करवाएं। उन्हाने आगे कहा कि चूंकि राजीव अरूण एक्का गृह जैसे संवेदनशील मामले के प्रधान सचिव है इसलिए पूरे मामले की सीबीआई से जांच करानी चाहिए। मरांडी ने आगे कहा कि वो इस मामले में राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग करेंगे।