CM हेमंत सोरेन आज विधि-व्यवस्था की करेंगे समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

CM हेमंत सोरेन आज विधि-व्यवस्था की करेंगे समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

RANCHI: झारखंड के CM हेमंत सोरेन राज्य की खनन और कानून व्यवस्था का करेंगे समीक्षा बैठक करेंगे. 15 जून यानि आज सीएम हेमंत सोरेन पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठकर कई मुद्दों पर समीक्षा बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि इस बैठक में विधि व्यवस्था पर समीक्षा के अलावा भी राज्य में नक्सल, संगठित आपराधिक गिरोह, अवैध खनन, नारकोटिक्स जैसे कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा और समीक्षा करेंगे.


आज शाम 3 बजे से CM हेमंत की समीक्षा बैठक होगी. इसमें प्रमुख मुद्दा महिला और युवतियों से जुड़े आपराधिक मामले भी हैं. इस बैठक से पहले की तैयारियों की जा रही है और जांच भी की जाएगी. अगर तैयारियों में कोई कमी पाई जाती है तो पुलिस अधिकारियों को नए निर्देश दिए जा सकते है, जिससे बैठक में शामिल होने से पहले सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएं.


बताया जा रहा है कि इस समीक्षा बैठक में CM  हेमंत सोरेन विधि व्यवस्था, वारंट तामिल, लंबित मामलों की स्थिति, सर्टिफिकेट केस की स्थिति, अवैध खनन, अवैध मादक पदार्थ, अवैध शराब और पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर संबंधी मुद्दों पर चर्चा कर सकते है. जानकारी के अनुसार इसके निमित विभाग द्वारा की गई तैयारियों की जांच की जाएगी. अवैध खनन को रोकने के लिए जो टास्क फोर्स बनाया गया है. उसने अब तक कैसा परफॉर्मेंस दिया है.