सिगरेट पीने से मना किया तो वार्ड सचिव की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सिगरेट पीने से मना किया तो वार्ड सचिव की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA: राजधानी पटना के एनटीपीसी थाना क्षेत्र की रैली पंचायत के वार्ड दो के वार्ड सचिव मुकुल कुमार को शनिवार की रात बदमाशों ने ईंट पत्थर से कुच कर हत्या कर दी। मुकुल लक्ष्मीपुर गांव में रहते थे। वार्ड सचिव की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 31 पर जाम लगाकर यातायात बाधित कर दिया है।  इस दौरान एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे स्थानीय जनप्रतिनिधि और पुलिस पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। 


बताया जाता है कि शनिवार की रात करीब आठ बजे मुकुल को किसी ने फोन कर पंचायत के कागजी काम को लेकर घर से बाहर बुलाकर सड़क किनारे सुनसान जगह एक भट्ठे के पीछे ले गया। जहां कुछ बदमाशों ने मारपीट करने के साथ-साथ गला दबा कर ईंट पत्थर से उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं फेंक कर फरार हो गए। रात काफी बीत जाने के बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया। मुकुल के चाचा राम विनय सिंह ने बताया कि बीते दो-तीन दिन पहले परिवार के साथ मुकुल ऑटो से गांव वापस लौट रहा था इसी दौरान गांव के ही कुछ बदमाश ऑटो में सिगरेट पीने लगे। 


मुकुल ने युवकों को सिगरेट पीने से मना किया जिसको लेकर उसकी कहासुनी हो गयी यहां तक की और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। इस दौरान ऑटो पर बिंद टोली गांव के कुछ युवकों ने मुकुल को जान से मरने की धमकी दी थी। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।  रविवार सुबह मुकुल का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। फिलहाल एनटीपीसी पुलिस बदमाशों की खोजबीन में कई जगह छापेमारी करना शुरू कर दिया है।