चुनाव से पहले लालू को PM मोदी ने दिया करारा जवाब, वीडियो जारी कर बताई हकीकत

चुनाव से पहले लालू को PM मोदी ने दिया करारा जवाब, वीडियो जारी कर बताई हकीकत

PATNA : लोकसभा चुनाव की घोषणा में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। चुनाव आयोग आज दोपहर 3 बजे चुनाव की तारीखों का एलान कर देगा। इससे पहले पीएम मोदी ने राजद सुप्रीमों लालू यादव को आड़े हाथों लिया है। पीएम ने आज सुबह -सुबह एक गाना वाला वीडियो जारी कर बताया दिया है कि उनका परिवार कौन है। पीएम मोदी के इस वीडियो के बाद लालू की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही है। 


दरअसल, आज सुबह ह पीएम मोदी का "मेरा भारत, मेरा परिवार" सॉन्ग भी रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग को पूरे भारतवासियों को मोदी का परिवार दर्शाया गया है। गाने की सबसे खास बात देश के हर भाषा, हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलगू, बंगाली, पंजाबी सहित कई भाषाओं में "मैं मोदी का परिवार हूं" कहा गया है। वहीं गाने को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने खूद अपने सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग को ट्वीट किया है। 


वहीं इसके पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को पत्र लिख कर कहा कि, "मेरे प्रिय परिवारजन, आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है। मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है। मेरे परिवारजनों के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है। अपनी हर नीति, हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए कृतसंकल्पित सरकार ने जो ईमानदार प्रयास किए हैं, उनके सार्थक परिणाम हमारे सामने हैं। 


मालूम हो कि, राजधानी पटना में आरजेडी की रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी पर निजी हमले किए थे। उन्होंने पीएम मोदी की मां के निधन तक पर बात की। लालू यादव ने कहा, 'मोदी क्या है? मोदी कोई चीज नहीं है। मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है। अरे भाई तुम बताओ ना कि तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है।' 


उधर, लालू यादव ने जब  नरेंद्र मोदी के परिवार पर टिप्पणी की थी तो फिर पीएम मोदी ने अपने ही अंदाज में लालू यादव को जवाब दिया और एक नया नारा भी गढ़ दिया। संभव है कि भाजपा की ओर से इस नारे को चुनाव में भी जोर-शोर से इस्तेमाल किया जाए। इसके बाद लालू यादव और पूरे गठबंधन की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही है।