चोरी के इल्जाम में कैब ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, साथी की हालत नाजुक

चोरी के इल्जाम में कैब ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, साथी की हालत नाजुक

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां नौबतपुर में चोरी के आरोप में मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है जहां कैब ड्राइवर को लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, वहीं उसका दूसरा साथी घायल हो गया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल क़याम हो गया है। 


दरअसल, पटना में जहां पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज के परिसर में सरेआम हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, तो वहीं दूसरी ओर पटना से सटे नौबतपुर में बीती रात एक युवक को पीट-पीटकर सरेआम मौत के हवाले कर दिया गया। मृतक युवक की पहचान मनोज राम के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई है, जो नौबतपुर सिल्वर टोला का रहने वाला था। 


वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।  दरअसल मृतक सुधीर कुमार पटना में कैब ड्राइवर का काम करता था। बीती रात वो अपने एक साथी के साथ कार से घर लौट रहा था, तभी साबरचक के पास चोरी का आरोप लगाते हुए दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। कार को भी चकना चूर कर दिया गया। 


इस घटना सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में दोनों को पहले अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सुधीर कुमार को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर घटना में घायल मृतक का साथी सचिन कुमार खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।  घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गांव से दो महिला और दो पुरुष को इस मामले में गिरफ्तार किया है। 


इधर, इस घटना को लेकर पूरे मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि 30 तारीख की मध्य रात में 2:00 बजे पुलिस को सूचना मिली। बताया गया कि सबरचक गांव में दो चोर की पिटाई की गई है। चोरी के आरोप में सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गांव के पंचायत भवन के पास से दोनों युवक को घायल अवस्था में रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई है और दूसरे खतरे से बाहर है।