अब नीतीश की शराबबंदी नीति पर चिराग का सीधा हमला, पत्र लिखकर पूछा.. हर जगह शराब बिक रही फिर कैसी बंदी?

अब नीतीश की शराबबंदी नीति पर चिराग का सीधा हमला, पत्र लिखकर पूछा.. हर जगह शराब बिक रही फिर कैसी बंदी?

PATNA : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की नाक में दम कर दिया है. चिराग पासवान हर दिन नीतीश सरकार की कार्यशैली और मुख्यमंत्री की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं. एलजेपी अध्यक्ष ने एक बार फिर से नीतीश कुमार को पत्र लिखा है .चिराग ने गुरुवार को भी एक पत्र नीतीश कुमार को लिखा था जिसमें रामविलास पासवान और कुछ याद पासवान को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति की तरफ से बिहार में राशन और अनाज आपूर्ति को लेकर उठाए गए शिकायतों पर केंद्रित था.

लेकिन अब चिराग पासवान ने सीधे नीतीश कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना शराबबंदी नीति पर सवाल खड़े कर दिए हैं कि वायरल वीडियो में धमकी देने वाले तक में शराब पी रखी थी. ऐसी खबरें मीडिया के जरिए सामने आई है. ऐसे में सरकार की शराबबंदी नीति पर बड़े सवाल पैदा हो रहे हैं. बिहार में अगर शराब बंदी के बावजूद शराब बिक रही है तो फिर इसका क्या मतलब. चिराग पासवान ने कहा है कि शराबबंदी के बावजूद यदि शराब की बिक्री हो रही है और लोग इसका सेवन कर रहे हैं तो यह शराबबंदी के दामों पर प्रश्न खड़ा करती है.



चिराग पासवान ने कहा कि  बिहार में शराबबंदी के बाद भी अगर कोई शराब की बिक्री कराता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. अगर कार्रवाई होती तो बिहार में शराब की बिक्री नहीं होती.