चिराग ने हनुमान मंदिर में की पूजा, रामविलास पासवान की तबीयत जल्द ठीक होने की कामना

चिराग ने हनुमान मंदिर में की पूजा, रामविलास पासवान की तबीयत जल्द ठीक होने की कामना

PATNA: एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हनुमान मंदिर में पूजा की. चिराग ने हनुमान जी से पिता चिराग पासवान को जल्द ठीक होने की कामना की है. चिराग के साथ विधायक राजू तिवारी भी थे. रामविलास पासवान की कई दिनों से तबीयत खराब है वह आईसीयू में भर्ती है. 

आईसीयू में भर्ती हैं रामविलास

कुछ दिन पहले ही चिराग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक लेटर लिखा था और बताया था कि वह  पापा को रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए. इस वजह से पापा अपने रूटीन चेकअप को टालते रहे. जिसके कारण वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए है. पिछले तीन सप्ताह से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे. चिराग ने लिखा कि पापा को रोज बीमारी से लड़ते देख रहा हूं. एक बेटे के तौर पर पापा को हॉस्पिटल में देखकर बेहद विचलित हो जाता हूं. पापा ने कई बार मुझे पटना जाने का सुझाव भी दिया, लेकिन बेटा होने के नाते पापा को आईसीयू में छोड़कर कही जाना ठीक नहीं है. 



चिराग ने बताया था कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो आप सबका राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने आप को कभी माफ नहीं कर पाएगा. पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते उन साथियों की भी चिंता है. जिन्होंने अपने जीवन को बिहार 1ST बिहारी 1ST के लिए समर्पित कर दिया है.