चिराग पासवान अपनी पार्टी के नेताओं से करेंगे सीधा संवाद, सोमवार को वर्चुअल मीटिंग बुलाई

चिराग पासवान अपनी पार्टी के नेताओं से करेंगे सीधा संवाद, सोमवार को वर्चुअल मीटिंग बुलाई

PATNA : बिहार दौरे पर आए एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान सोमवार को अपनी पार्टी के नेताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे। चिराग पासवान सोमवार को दोपहर 12 बजे से पार्टी के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग में पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी, बिहार के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, प्रधान महासचिव, सभी जिलाध्यक्ष, एलजेपी के सभी सांसद विधायक और संभावित उम्मीदवारों को जोड़ा जाएगा। 


शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे चिराग पासवान ने शनिवार को अपनी पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं के साथ बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव और बिहार में कोरोना और बाढ़ के हालात पर चर्चा की। साथ ही साथ गठबंधन के मुद्दे पर भी अपनी राय स्पष्ट तौर पर रखी थी और चिराग पासवान एक विस्तारित बैठक के जरिए पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों और अन्य नेताओं के साथ संवाद करने वाले हैं। ऐसे में सबकी नजरें इस बात पर टिकी हैं कि चिराग सोमवार को इस वर्चुअल मीटिंग में कौन सी बातें कहते हैं। 


एलजेपी अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग फिलहाल अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। चिराग पासवान ने आज जमुई में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ कोरोना से बचाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक की है। इस बैठक में डीडीसी और जिले के सिविल सर्जन भी मौजूद रहे हैं। चिराग पासवान ने लगातार जिले के अंदर कोरोना महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे सरकारी इंतजामों पर फीडबैक लिया है।