चिराग पासवान का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- बिहार में महा जंगलराज है

चिराग पासवान का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- बिहार में महा जंगलराज है

HAJIPUR: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को हाजीपुर में हत्या की घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार चाहे सुशासन का लाख दावा कर ले लेकिन बिहार में महा जंगलराज है। उन्होंने कहा कि बिहार में हर रोज लूट हत्या और बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है।


चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराधी मौत का तांडव मचा रहे हैं। अपराधियों में कानून और प्रशासन का डर खत्म हो गया है। उन्हें पकड़कर फांसी पर लटकाना होगा तब जाकर अपराध पर नियंत्रण हो पाएगा। अभी अपराधियों को प्रशासन का कोई डर नहीं है। अपराधी बेहिचक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।


एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि तमिलनाडु, केरला जैसे राज्य में 100 में से 90 अपराधियों पर करवाई होती है। बिहार में सिर्फ 6 या 7 अपराधियों पर करवाई की जाती है, वह भी साक्ष्य के अभाव में छूट जाते हैं। इतना कुछ होने के बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खामोश हैं।


चिराग ने कहा कि बिहार में किसी भी एक हत्या में अपराधियों को सजा और फांसी पर नहीं लटकाया गया, इसलिए अपराध बढ़ा हुआ है। बिहार में जल्द से जल्द बड़ी कार्रवाई करने के लिए अपराधियों को पकड़ कर फांसी पर लटकाने की जरूरत है। आपको बता दें कि चिराग पासवान बिहार के हाजीपुर पहुंचे थे। उन्होंने हत्या के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। दरअसल, बीते 22 तारीख को अपराधियों ने व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी।