चिराग पासवान की फैन हुई भोजपुरी एक्टर, कहा - यह कितना क्यूट कि...

चिराग पासवान की फैन हुई भोजपुरी एक्टर, कहा - यह कितना क्यूट कि...

DESK : हाजीपुर के नवनिर्वाचित सांसद और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। चिराग पासवान ने जिस दिन से केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली है, तभी से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कई जगह चिराग को 'नेशनल क्रश' तक बताया जाने लगा है।


वहीं, अब भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने चिराग पासवान की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इसमें चिराग पासवान दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में केंद्रीय मंत्री के रूप में शपत लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो क्लिप में निशा दुबे भी नजर आ रही हैं।


निशा दुबे ने चिराग का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- "यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है"। निशा दुबे ने वीडियो में चिराग पासवान को भी टैग किया। इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया था, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 29 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हैं। वहीं, तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।


आपको बताते चलें कि राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान एक्टर बनने के लिए बॉलीवुड गए थे। चिराग पासवान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी एक फिल्म की थी। हालांकि, यह फिल्म सफल नहीं रही थी। उसके बाद बिहार आकर उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान के साथ राजनीति शुरू की। अब वह हाजीपुर से सांसद हैं और मोदी कैबिनेट में मंत्री हैं।