चिराग और उपेंद्र कुशवाहा की मांग पर BJP करेगी विचार, बोले सम्राट चौधरी ... सत्ता में आते ही बनेगा युवा आयोग

चिराग और उपेंद्र कुशवाहा की मांग पर BJP करेगी विचार, बोले सम्राट चौधरी ... सत्ता में आते ही बनेगा युवा आयोग

PATNA : बिहार में युवा आयोग का गठन किया जाएगा। इसके जरिए युवा अपनी मांगों को रखेंगे और अपने विकास में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाएंगे। साथ ही साथ सरकार को बेहतर शासन प्रणाली बनाने में मदद करेंगे। यह बात है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि यदि बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो युवा आयोग का गठन किया जाएगा। सम्राट चौधरी ने राष्ट्र सेवा मिशन द्वारा पेश किए गए अच्छा प्रस्ताव का समर्थन किया।


इसी दौरान उन्होंने कहा कि यदि 2025 में भाजपा की सरकार बिहार में बनती है तो फिर भाजपा युवाओं के लिए आयोग का गठन करेगा। इस दौरान सम्राट ने महागठबंधन सरकार पर भी जमकर हमला बोला। सम्राट ने कहा कि बिहार में विकास अब समाप्त हो चुका है यहां युवाओं को अपने हक की आवाज उठाने पर लाठियां मिलती है।


मालूम हो कि, बिहार में युवा आयोग के गठन की मांग लंबी है बीजेपी के अलावा एनडीए के सहयोगी चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा जैसे नेताओं की पार्टी भी यह मांग उठा चुकी है। कुशवाहा का कहना है कि युवा शक्ति को आगे बढ़ाने के लिए युवा आयोग का गठन होना बेहद जरूरी है।


आपको बताते चलें कि बिहार की 58 फ़ीसदी आबादी 25 साल से कम उम्र की है यानी बिहार अप्रत्यक्ष रूप से कह लें तो युवाओं का एक प्रदेश है ऐसे में यदि युवा आयोग का गठन किया जाता है तो जाहिर सी बात है कि युवाओं के लिए यह बहुत बड़ी बात होने वाली है।