छात्रा से 2 शिक्षकों ने की 'गंदी बात', स्टूडेंट ने स्कूल आने से किया इनकार, मचा हड़कंप

छात्रा से 2 शिक्षकों ने की 'गंदी बात', स्टूडेंट ने स्कूल आने से किया इनकार, मचा हड़कंप

GARHWA: झारखंड के गढ़वा जिला में एक स्कूल में बुधवार को एक भी छात्र स्कूल नहीं पहुंचा. स्कूल में पदास्थापित टीचर अपने समय पर स्कूल पहुंच गए थे. लेकिन स्कूल खोलने के बाद भी एक भी छात्र पढ़ने नहीं पहुंचा. दोपहर तीन बजे तक शिक्षक स्कूल में ही मौजूद रहे. जब बच्चे नही आए तो स्कूल बंद कर सभी टीचर घर लौट गए.


जानकारी के अनुसार गढ़वा जिला के अंतर्गत खरौंधी प्रखंड के हाईस्कूल भलुही में एक भी छात्र बुधवार को स्कूल नहीं पहुंचा. जहां मंगलवार को छात्रा के साथ दो टीचर का आपत्तिजनक ऑडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने स्कूल पहुंच जमकर हंगामा किया था. यहां तक की स्कूल का चाबी लेकर तालाबंद कर दिया था. फिर स्कूल पहुंचे छात्र भी वहां से घर लौट गए थे.


इस घटना की सूचना पर BDO, BEO के अलावा खरौंधी, केतार और भवनाथपुर पुलिस स्कूल पहुंच लोगों को समझा बुझाकर और कार्रवाई का आश्वासन देकर फिलहाल मामला शांत कराया था. लेकिन इसके विरोध में बुधवार को छात्र स्कूल नहीं पहुंचे जिससे स्कूल परिसर में सन्नाटा पसरा रहा. 


वही स्कूल में पदस्थापित शिक्षक कृष्णा यादव ने बताया कि दो शिक्षकों के ऑडियो वायरल होने के बाद अभिभावकों ने बच्चों को स्कूल नहीं आने दिया. जानकारी के अनुसार गांववालों ने निर्णय लिया है कि आरोपी शिक्षकों पर जबतक कार्रवाई नहीं होती है तबतक वह बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे.