छपरा नगर निगम के ऑफिस में बूस्टर डोज़ कैम्प का हुआ उद्घाटन, फ्रंट लाइन वर्कर से हुई शुरुआत

छपरा नगर निगम के ऑफिस में बूस्टर डोज़ कैम्प का हुआ उद्घाटन, फ्रंट लाइन वर्कर से हुई शुरुआत

CHHAPARA : देश में आज से COVID-19 का बूस्टर डोज़ की शुरुआत हो गई है. इसी क्रम में आज छपरा नगर निगम के प्रांगण में COVID-19 का प्रिकॉशन डोज़ (बूस्टर डोज़)कैम्प का उद्घाटन मेयर सुनीता देवी छपरा नगर निगम के द्वारा किया गया. विशेष कैम्प कल से 15 वर्ष से 18 बर्ष के लाभुको को नगर निगम के प्रांगण में कैम्प के माध्यम से टिका दिया जाएगा. आज के कैम्प में सभी फ्रंट वर्कर नगर निगम के कर्मचारियों को ये टिका दिया जा रहा है. इस टिका को लेने से किसी भी प्रकार का covid नहीं होगा. 


ये टिका वहीं व्यक्ति ले सकते हैं जिसका दूसरा डोज़ का नौ महीने पूरे हो चुके हैं वही ये टिका ले सकते हैं. आज कैम्प के माध्यम से सभी  लगभग 400 सफाई कर्मी को प्रिकॉशन डोज़  दिया जाएगा. आज के कैम्प में मेयर सुनीता देवी ने कहा कि ये बूस्टर डोज़  सभी नगर निगम कर्मचारियों के लिए जीवन में अहम भूमिका निभाएगी. इससे हम सभी नगर निगम के अन्य लोगों को बचाने में सहायता मिलेगी.   



स्वास्थ्य विभाग के जानकारी के अनुसार बूस्टर डोज़90% कारगर है. आज के कैम्प मे छपरा नगर निगम के सभी सफाई कर्मी एवं सभी पदाधिकारियों को तीसरा डोज़ बूस्टर डोज़ दिया गया।आज के कैम्प में नगर आयुक्त संजय कुमार उपाध्याय, उप नगर आयुक्त, हरीश चंद्र, सिटी मैनेजर, आसिफ सेराज, नगर मिशन प्रबंधक, सुधीर कुमार हिमांशु, लेखपाल, भानु सिंह, कोषपाल तारकेश्वर मिश्रा, चंदन कुमार, संतोष कुमार, नन्हे राय, सुनील यादव, नसीम आरिफ, उपेंद्र यादव, नितेश चौहान, संजय, असगर अली, कंचन यादव, एवं सभी सफाई कर्मी उपलब्ध थे.