छपरा में शराब कांड के बीच मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, सदर अस्पताल में भारी बवाल

छपरा में शराब कांड के बीच मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, सदर अस्पताल में भारी बवाल

CHHAPRA: छपरा में एक तरफ जहां जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में सुबह सवेरे अपराधियों ने एक मुखिया प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ मुखिया प्रत्याशी को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।


मृतक की पहचान देवरिया गांव निवासी गोरखनाथ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक मुखिया प्रत्याशी गोरखनाथ महतो शनिवार की सुबह गांव में टहल रहा था। इसी दौरान सुबह 9 बजे के करीब बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और खून से लथपथ गोरखनाथ को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए।


छपरा सदर अस्पताल में शराब कांड के कारण काफी गहमा गहमी की स्थिति है। जिले का पूरा स्वास्थ्य महकमा जहरीली शराब पीकर जीवन और मौत से जूझ रहे लोगों के इलाज में लगा हुआ है। इसी बीच परिजन खून से लथपथ गोरखनाथ को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर सदर अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद डॉक्टर जान बचाकर अस्पताल से भाग खड़े हुए। इस दौरान गुस्साए लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। 


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक मुखिया प्रत्याशी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। किस कारण से मुखिया प्रत्याशी की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। सदर अस्पताल में हंगामे के कारण काफी देर तर अफरा-तफरी मची रही। उपद्रव के कारण सदर अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके परिजनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।