चेक बाउंस केस में अमीषा पटेल को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने वकील की यह मांग ठुकराई; जानिए क्या है पूरा मामला

चेक बाउंस केस में अमीषा पटेल को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने वकील की यह मांग ठुकराई; जानिए क्या है पूरा मामला

RANCHI : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। चेक बाउंस मामले में उनके खिलाफ रांची कोर्ट में जो मामला चल रहा है उसमें आज एक बार फिर न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान उनके अधिवक्ता ने प्रार्थी के गवाह का जिरह करने के लिए समय की मांग की।


दरअसल, अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस केस में सोमवार को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान उनके अधिवक्ता ने प्रार्थी के गवाह का जिरह करने के लिए समय की मांग की। इस पर प्रार्थी के अधिवक्ता ने समय मांगे जाने का विरोध किया। पार्थी के अधिवक्ता ने कहा कि -  गवाह दो निर्धारित तारीख से आ रहा है। गवाह को डिस्चार्ज किया जाए। इसके बाद अदालत ने प्रार्थी के अधिवक्ता का अनुरोध को स्वीकार करते हुए गवाह को डिस्चार्ज कर दिया। साथ ही मामले की अगली सुनवाई की तारीख तय की। अब इस मामले में अगली सुनवाई को प्रार्थी की ओर से गवाह नंबर 2 को प्रस्तुत किया जाएगा।



मालूम हो कि,पिछली तारीख में गवाह का प्रति-परीक्षण करने पर अमीषा पटेल पर 500 रुपये का जुर्माना अदालत ने लगाया था। इनके ऊपर फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने 2 करोड़ रुपये लिए थे। वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस कर गया। अजय कुमार सिंह के द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने  2 चेक दिया था।वह दोनो चेक  बाउंस हो गया था। जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी  का मामला 2018 दर्ज कराया था।