महिला के साथ गैंगरेप, तीन दबंग युवकों ने हैवानियत की हदें की पार

महिला के साथ गैंगरेप, तीन दबंग युवकों ने हैवानियत की हदें की पार

CHATRA:  50 साल की विधवा महिला के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है. इस दौरान युवकों ने हैवानियत की हद पार कर दी. उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया. यह घटना चतरा के हंटरगंज की है. 

फांसी देने की मांग

इस घटना को लेकर चतरा के लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों ने तीनों आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. लोगों की कहना है कि दरिदों को ऐसी कड़ी सजा मिले तो दूसरे भी सबक ले. 

हैवानियत की हदें पार की

इस घटना को अंजाम देने वालों के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के ही तीनों दबंग युवक है. पहले महिला के साथ तीनों ने गैंगरेप किया उसके बाद अपनी हैवानियत दिखायी. तीनों के भागने के बाद महिला की आवाज सुन पड़ोसी उसके घर पहुंच. पीड़िता को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में डॉक्टर ने इलाज के लिए गया के मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. 


पति की हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि महिला की पति की मौत कई साल पहले हो चुकी है. वह गांव में ही बकरी चरा रही थी. तीनों आरोपियों ने बाइक से उसकी बकरी को टक्कर मार दी. बकरी का पैर टूटा तो महिला तीनों से पैसा मांग रही थी. इस बात से ही नाराज तीनों युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन इस घटना से लोगों में आक्रोश है.