राजद के बिहार बंद में राबड़ी देवी का जलाया पुतला, चंद्रिका के समर्थकों में ऐश्वर्या को लेकर दिखा गुस्सा

राजद के बिहार बंद में राबड़ी देवी का जलाया पुतला, चंद्रिका के समर्थकों में ऐश्वर्या को लेकर दिखा गुस्सा

CHAPARA: नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में राजद के बिहार बंद में राबड़ी देवी का पुतला जलाया गया. यह पुतला राबड़ी देवी के समधि चंद्रिका राय के समर्थकों ने जलाया है और राबड़ी देवी मुर्दाबाद के जमकर नारेबाजी की. परसा के दारोगा चौक पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे.

ऐश्वर्या के साथ मारपीट से समर्थक नाराज

राबड़ी का पुतला जलाने वाले गुस्से में थे. चंद्रिका राय के समर्थकों ने कहा कि बेटी ऐश्वर्या के साथ मारपीट कर राबड़ी देवी ने अपमान किया है. परसा में करीब एक लाख वोटर हैं जो चुनाव में राजद के प्रत्याशियों को हराकर सबक सिखाएंगे. राजद के उम्मीदवार का जमानत जब्त कराएंगे. 

ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट का लगाया था आरोप

कुछ दिनों पहले ही तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था. ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि मारपीट के बाद मोबाइल को छिन लिया गया है. ऐश्वर्या ने सास राबड़ी समेत तीन लोगों पर दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज कराया हैं. ऐश्वर्या ने आरोप यही भी लगाया था कि राबड़ी दहेज को लेकर प्रताड़ित करती हैं. वही, सास राबड़ी ने भी अपने बहू के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए जान का खतरा बताया है. राबड़ी ने कहा था कि ऐश्वर्या ने उनपर जानलेवा हमला किया था. ऐश्वर्या से उनको जान का खतरा है. इसलिए पुलिस ऐश्वर्या पर कार्रवाई करें. इस विवाद के बाद ऐश्वर्या ने राबड़ी राबड़ी आवास को छोड़कर अपने पिता के घर चली गई.