मंत्री अशोक चौधरी बोले..केंद्र बिहार सरकार को करें मदद, अभी तक राज्य सरकार को नहीं मिली कोई मदद

मंत्री अशोक चौधरी बोले..केंद्र बिहार सरकार को करें मदद, अभी तक राज्य सरकार को नहीं मिली कोई मदद

PATNA: कोरोना संकट के बीच जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार को मदद करें. अभी तक कोई मदद मिली नहीं है. हमारे यहां जब लॉकडाउन खत्म होगा और जो बाहर में फंसे लोग आएंगे तो उनका कोरोना टेस्ट कराना होगा. यह भी करना चाहिए की जो लोग जहां से आए तो उनका वहां पर कोरोना टेस्ट कर बिहार भेजा जाए. 

बिहार में कोरोना कंट्रोल

चौधरी ने कहा कि आखिर में कितने दिन तक लॉकडाउन रहेगा. पीएम मोदी को प्रयास करना चाहिए की फेसवाइज छूट दी जाए. फिलहाल बिहार में कोरोना को लेकर कंट्रोल पॉजिशन में है. बाकी राज्यों से बेहतर स्थिति में है. कुछ दिनों में थोड़ी संख्या बढ़ी है. 

आरजेडी ने साधा निशाना

भाई वीरेंद्र ने कहा कि डबल इंजन की सरकार है फिर भी बिहार सरकार को केंद्र से हर बात में राहत की गुहार लगानी पड़ती है. ऊपर से स्वास्थ्य मंत्री दावा करते हैं कि बिहार सरकार को कोई कमी नहीं है.फिर बार-बार गुहार क्यों लगानी पड़ रही है.साथ में बिहार सरकार जो केंद्र के गाइडलाइंस का हवाला देकर कोटा मामले पर अपनी सफाई दे रही है. आरजेडी का कहना है कि बिहार सरकार अब जो भी सफाई दें, लेकिन बिहार के छात्रों और यहां की जनता को पता चल गया है कि नीतीश की सरकार बच्चों को लेकर कितना संवेदनशील है.