बक्सर में सुधाकर सिंह ने RJD के यादव नेता को भरी सभा में जमकर पिटवाया : बॉडीगार्ड से पिस्टल भी तनवाया

बक्सर में सुधाकर सिंह ने RJD के यादव नेता को भरी सभा में जमकर पिटवाया : बॉडीगार्ड से पिस्टल भी तनवाया

BUXAR : बिहार के बक्सर में RJD के कैंडिडेट सुधाकर सिंह पर गंभीर आरोप लगा है। आरजेडी के एक यादव नेता अपनी पार्टी के नेतृत्व से गुहार लगा रहे हैं कि सुधाकर सिंह ने भरी सभा में मुझे लाठी-डंडों से धुनवाया। बॉडीगार्ड से हमपर पिस्टल तक तनवाया। आरजेडी के यह नेता छात्र राजद के प्रदेश महासचिव भी हैं। 


सुधाकर सिंह ने कहा- मंच पर कैसे आ गया

छात्र राजद के प्रदेश महासचिव तुषार विजेता सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना दुख बयान कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है “आज दिनांक 29/05/ 24 को धनसोई जनता कांलेज के फील्ड से मेरे नेता आदरणीय तेजस्वी यादव जैसे ही जनता को संबोधित करके हेलीकॉप्टर में बैठकर उड़े, अपने बॉडीगॉर्ड को आदेश देकर सुधाकर सिंह ने मुझे अभिमन्यु की तरह धनसोइ फील्ड में घेरवा लिया और अपने बॉडीगॉर्ड से दर्जनों डंडों से मेरी पिटाई करा दी। 


छात्र राजद के प्रदेश महासचिव तुषार विजेता ने कहा कि मेरी गलती बस इतनी थी कि मैं मंच पर चढ़ गया था। जबकि कई लोग जिनका लिस्ट में नाम भी नहीं था वह भी मंच चढ़े हुए थे। जबकि मंच पर अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी थे। तेजस्वी यादव का कार्यक्रम मेरे विधानसभा क्षेत्र में था। मैं पार्टी का पदाधिकारी हूं। मुझे मंच पर चढ़ने का आदेश मिला था। मैंने सारी तैयारी भी करवायी थी। मैं अपने क्षेत्र से सबसे अधिक लोगों को लेकर तेजस्वी यादव की सभा में गया था।


क्या किसी बैकवर्ड को नेता बनने की इजाजत नहीं है?

छात्र राजद के प्रदेश महासचिव तुषार विजेता ने कहा है कि पार्टी में वफादारी पूर्वक सेवा करने का यही नतीजा है कि आपको डंडों से पीटा जाएगा और आपके ऊपर पिस्टल तनवाया जाएगा। ताकि बक्सर में किसी बैकवर्ड लड़के की हिम्मत न हो सके कि वह सुधाकर सिंह के सामने नेता बनने की कोशिश कर सके।


मंच पर बैठने की मिली सजा

दरअसल, बक्सर के धनसोई में बुधवार को तेजस्वी यादव की चुनावी सभा थी। तुषार विजेता ने सोशल मीडिया पर उसकी पूरी कहानी लिखी है। तुषार विजेता ने कहा कि धनसोई की सभा में मैं बक्सर का सिंगल छात्र नेता होने के नाते मंच पर बैठा था। मेरे ही विधानसभा क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो रहा था। मंच पर तमाम लोग बिना लिस्ट के ही बैठे थे, जो पार्टी के लिए एक दिन भी काम नहीं किये हैं। मेरे मंच पर बैठने के बाद इंडिया गठबंधन के बक्सर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार सुधाकर सिंह अपने दोनों बॉडीगॉर्ड में पास आये और मुझ से से अरे-तरे और गाली गलौज करने लगे। उन्होंने मुझे मंच से उतार दिया। उनका एक बॉडीगॉर्ड बोला कि आव मंचवा के पिछवा फ़रिया ल। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने और राजपुर के विधायक विश्वनाथ राम के बॉडीगॉर्ड ने समझा बुझाकर मुझे मंच से करीब 50 फीट दूर ले जाकर बैठा दिया।