BPSC रिजल्ट की देरी पर तेजस्वी ने खड़े किए सवाल, पूछा.. सेटिंग गेटिंग चल रहा है क्या?

BPSC रिजल्ट की देरी पर तेजस्वी ने खड़े किए सवाल, पूछा.. सेटिंग गेटिंग चल रहा है क्या?

PATNA : 64वें बीपीएससी परीक्षा की प्रक्रिया पूरी कर लेने के बावजूद अब तक इसका रिजल्ट प्रकाशित नहीं हो पाया है बीपीएससी एग्जाम के रिजल्ट में देरी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अब सवाल खड़े कर दिए हैं तेजस्वी यादव ने सरकार से इस मसले पर जवाब मांगा है।



बीपीएससी की फाइनल रिजल्ट अब तक प्रकाशित नहीं किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने सरकार से पूछा कि इंटरव्यू के बाद एक सप्ताह में रिजल्ट आने चाहिए थी लेकिन इसमें देरी क्यों की जा रही है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि प्रतिभावान युवाओ के भविष्य के साथ सरकार खिलवाड़ कर रही है।


इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है। तेजस्वी लिखते हैं कि "तीन साल में 64वीं BPSC का PT-Mains-Interview पूरा किया लेकिन अभी तक अंतिम रिज़ल्ट प्रकाशित नहीं किया गया। सेटिंग-गेटिंग वाली सरकार प्रतिभावान युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। @NitishKumar जी, इंटर्व्यू के बाद सामान्यतः एक सप्ताह में परिणाम आना चाहिये, इसमें देरी क्यों?"


इससे पहले 7 अप्रैल को भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था। 7 अप्रैल को ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने सवाल किया था कि 3 साल से अधिक हो चुके है और अभी तक 64वीं BPSC भर्ती पूरी नहीं हुई है। रिजल्ट में देरी करना रिजल्ट में बदलाव का संकेत है। मैं 64वीं बीपीएससी परीक्षा के सभी उम्मीदवारों की जल्द से जल्द परिणाम प्रकाशित करने की मांग करता हूं।