बॉलीवुड की एक लव स्टोरी का हुआ The End? अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद आइसोलेशन में मलाइका

बॉलीवुड की एक लव स्टोरी का हुआ The End? अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद आइसोलेशन में मलाइका

DESK : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं. कुछ समय पहले जब जनता उनके उम्र के फासले पर कमेंट करते थे तब दोनों ने उन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था.  दोनों का कहना था कि इन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता. कुछ दिनों पहले बॉलीवुड का कोई गेट टुगेदर में दोनों का हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया है. यहां तक की कुछ साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. लेकिन वहीं अब इस कपल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की मानें तो अब यह दोनों लोग अलग हो गए हैं यानी इनका ब्रेकअप हो गया है.


यह खबर चौंकाने वाली जरुर है लेकिन बॉलिवुड के गलियारों में ऐसी बातें हो रही है. वही इस खबर से अर्जुन और मलाइका के फैन्स के लिए यह बड़ा झटका लगा है. बता दें अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन साथ हैं. दोनों इस रिलेशन में करीब 6 साल से हैं. इन 6 साल में दोनों का रिश्‍ता काफी स्ट्रोंग दिखा. हाल में ही वेकेशन की तस्‍वीरें भी शेयर की थीं. 


लेकिन एक सूत्रों का  दावा किया गया है कि दोनों के बीच अब सबकुछ ठीक नहीं है. और तो और दोनों के बीत बातचीत और मिलना-जुलना भी एक हफ्ते से बंद है. जानकारी के अनुसार मलाइका ने खुद को सब से दूर कर लिया है. वह खुद आइसोलेशन में रखा हैं. वही अर्जुन कपूर भी बीते 6 दिनों में उनसे मिलने नहीं गए. जबकि इसी बीच अर्जुन अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर के लिए पहुंचे थे. जहां से मलाइका का घर काफी नजदीक है इसके बावजूद इसके अर्जुन डिनर के बाद अपनी पार्टनर से मिलने नहीं पहुंचे.