BN कॉलेज के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, छात्रों के दो गुटों के बीच PU में जमकर मारपीट

BN कॉलेज के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, छात्रों के दो गुटों के बीच PU में जमकर मारपीट

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहां पटना विश्वविद्यालय (PU) में छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस दौरान बीएन कॉलेज के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान हर्ष के रूप में हुई है जो वैशाली के मझौली गांव का रहने वाला था। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। पटना यूनिवर्सिटी कैंपस को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 


घटना सुलतानगंज थानाक्षेत्र के लॉ कॉलेज कैंपस की है जहां पीयू के छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। बताया जाता है कि मृतक हर्ष बीएन कॉलेज का छात्र था। हर्ष की पटेल छात्रावास और लॉ कॉलेज के छात्रों ने इस कदर पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गया। 


आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि हर्ष काफी लोकप्रिय छात्र था और वह लोकनायक युवा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी था। राजनीति और सामाजिक कार्यों में वह हमेशा एक्टिव रहता था। बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष की आज पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। इस घटना के बाद पटना विश्वविद्यालय कैंपस को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। हिंसा की इस घटना से भड़के छात्रों को काबू में रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स को उतारा गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।