BJP विधायक को कांके भेजेगा JDU, बलियावी बोले.. पहले अपनी पार्टी से फरिया लें हरि भूषण ठाकुर

BJP विधायक को कांके भेजेगा JDU, बलियावी बोले.. पहले अपनी पार्टी से फरिया लें हरि भूषण ठाकुर

PATNA : बांका मदरसा ब्लास्ट मामले को लेकर बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने जो बयान दिया उसके बाद अब जेडीयू पलटवार के मूड में आ गई है। जनता दल यूनाइटेड के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने हरि भूषण ठाकुर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। बलियावी ने कहा है कि जिन्हें मदरसों का इतिहास नहीं पता वह अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं। जेडीयू एमएलसी ने कहा है कि बीजेपी के लोगों को चुनाव के समय मस्जिद और मदरसा नहीं दिखता लेकिन जब चुनाव जीत जाते हैं तो इसी तरह की बेतुका बयानबाजी करते हैं। 


गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि जो लोग आजादी की लड़ाई में शामिल नहीं हुए वह भारत के इतिहास को क्या समझेंगे। ऐसे लोगों को कांके भेज दिया जाएगा। जेडीयू एमएलसी ने कहा है कि प्रशासन मदरसा ब्लास्ट मामले की छानबीन कर रहा है। जिस तरह की मानसिकता बीजेपी के विधायक दिखा रहे हैं उसी तरह की मानसिकता वाले लोगों का हाथ सब लास्ट में है। बलियावी ने कहा है कि हरि भूषण ठाकुर मीडिया के एक डार्लिंग हैं और सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान देते हैं।


बीजेपी विधायक के के बयान पर पलटवार करते हुए जेडीयू एमएलसी ने कहा है कि हरि भूषण ठाकुर को पहले अपनी पार्टी से फरिया लेना चाहिए। मंत्री पद नहीं मिलने के कारण वह इस तरह का बयान दे रहे हैं। बीजेपी के अंदर अंदरूनी खींचतान से पहले हरी भूषण ठाकुर निपट ले उसके बाद इस तरह की बात करें। आपको याद दिला दें कि बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने बांका मदरसा ब्लास्ट मामले के बाद बिहार के सभी मदरसों और मस्जिदों को बंद करने की मांग सरकार से की है। बीजेपी विधायक का आरोप है कि इन मदरसों और मस्जिदों में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है।