BJP विधायक हुए लापता! स्वतंत्रता दिवस पर गांव में लगाए गए पोस्टर, जानिए.. पूरा मामला

BJP विधायक हुए लापता! स्वतंत्रता दिवस पर गांव में लगाए गए पोस्टर, जानिए.. पूरा मामला

BETTIAH: भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के लापता होने के पोस्टर ग्रामीणों ने गांव में लगाए हैं। स्वतंत्रता दिवस के दिन सुबह सवेरे जब लोगों की नजर विधायक के लापता होने वाले पोस्टर पर पड़ी तो वे दंग रह गए। पोस्टर में विधायक की तस्वीर के साथ बड़े बड़े अक्षरों में उनके लापता होने की बात लिखी गई थी। पहले तो उन्हें कुछ समझ में नहीं आया लेकिन बाद में जब सच्चाई का पता चला तो सारी बात उन्हें समझ में आ गई।


दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व पर्यटन मंत्री और नौतन के बीजेपी विधायक नारायण साह के लापता होने के पोस्‍टर गांव में विभिन्न जगहों पर लगा दिया था। करीब दर्जन भर से अधिक पोस्टर बेतिया-नौतन मार्ग के खापटोला में लगाए गए थे। विधायक की तस्वीर के साथ बड़े बड़े अक्षरों में उनके लापता होने की बात लिखी गई थी। पोस्टर पर विधायक का नाम, उम्र और रंग भी लिखा गया था। विधायक के लापता होने वाली बात पूरे इलाके में फैल गई।


इस बात की जानकारी जैसे ही बीजेपी के कार्यकर्ता लगी वे मौके पर पहुंचे और सभी पोस्टर को वहां से हटा दिया। शरारती तत्वों की इस करतूत को लेकर इलाके के बीजेपी कार्यकर्ताओं में गहरी नाराजगी देखी जा रही है। विधायक के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। नौतन थाने की पुलिस ने कहा है कि इस संबंध में शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले पर बीजेपी विधायक नारायण साह ने कहा है कि विरोधियों को जब विरोध का कोई मौका नहीं मिलता है तो वे इस तरह की हरकत करते हैं।