बीजेपी सांसद ने लालू-राहुल पर उठाया सवाल, नई बोतल में पुरानी शराब की कही बात

बीजेपी सांसद ने लालू-राहुल पर उठाया सवाल, नई बोतल में पुरानी शराब की कही बात

BEGUSARAI: भाजपा से राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने एक बार फिर राजद सु्प्रीमों लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए नई बोतल में पुरानी शराब की संज्ञा दी। बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि इनके पास मुद्दे नहीं है इनके पास नेतृत्व नहीं है। संघर्ष करने की ताकत नहीं है। विपक्ष सिर्फ सत्ता पक्ष के विरोध से नहीं होता है। 


उन्होंने कहा है कि चाहे विपक्ष कितना भी प्रयत्न कर लें लेकिन देश की जनता अब जाग चुकी है और 2024 के चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपार बहुमत से सरकार बनाएंगे। पीएम मोदी दोबारा सत्ता में ना आए इसके लिए विपक्ष पूरी तरह से लगा हुआ है। विपक्ष के द्वारा कई प्रकार के षड्यंत्र किये जा रहे हैं लेकिन विपक्ष अपने किसी भी षड्यंत्र में कामयाब नहीं हो सकेगा। क्योंकि देश की आम जनता तक भी नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों की हनक पहुंच चुकी है। 


दूसरी ओर नीतीश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात पर गोल-मोल जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पता नहीं किन वजह से नीतीश कुमार ने फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात कही थी और अब क्या सोचकर वह फूलपुर से चुनाव लड़ने से पीछे हट रहे हैं। नीतीश बिहार के मुख्यमंत्री हैं और हम सभी उनका पूरी तरह सम्मान करते हैं। दरअसल राकेश सिंन्हा अपने दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय दौरे पर थे। जहां उन्होंने रतनपुर स्थित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां अंतरराष्ट्रीय एथलीट अरुणा मिश्रा सहित कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को उन्होंने सम्मानित किया। इसी दौरान सांसद राकेश सिन्हा ने यह बातें मीडिया से कही। 


बेगूसराय में आज राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने सफल मानसून सत्र को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मानसून सत्र 2023 बड़ी सफलता पूर्वक देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हुआ। इस दौरान राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं था। उन्होंने कहा कि देखिए इस मानसून सत्र में विपक्ष के विध्वंसकारी अवरोध के बावजूद जो तीन महत्वपूर्ण बिल पास हुए एक टाटा प्रोटेक्शन का बिल पास हुआ जो नागरिकों के निजता की सुरक्षित करता है और प्रोटेक्ट करता है। हमारे जीवन के संबंध में जितने हमारे आयाम है। उस डाटा का कोई सार्वजनिक उपयोग अब नहीं कर सकता है। बिना हमारी अनुमति का, यानी हम खरीद बिक्री के साधन अब हम नहीं रहेंगे। दूसरा नेशनल कैपिटल टेटरी बिल पास हुआ है जो दिल्ली राज्य की अधिकारों को परिभाषित करता है। जिससे राजधानी के रूप में दिल्ली सुचारित रूप से कार्य कर सके। 


वही तीसरा मेडिएशन बिल पास हुआ है जिसमे झगरों को न्यायालय से बाहर सामुदायिक स्तर पर भी सुलझाया जा सके। ऐसे तरीके बनाए गए कि न्यायालय पर ज्यादा बोझ ना हो और बाहर सुलझाया जा सके। वही चौथा जो सबसे महत्वपूर्ण बिल पास हुआ है विपक्ष ने प्रधानमंत्री जी के खिलाफ आविश्वास प्रस्ताव लाने का काम किया। लेकिन विपक्ष के पास कोई तर्कसंगत मुद्दा नहीं था जिससे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छवि को नीचा दिखा सकता था। मानसून सत्र में तीन दिनों तक बस में विपक्ष एक भी ऐसी बात नहीं कर पाई जो अर्थव्यवस्था संस्कृति सामाजिक जीवन के संबंध में हो जिसमें सरकार की बिफलता दिखा सके। 


राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने प्रधानमंत्री का कार्य को सफलतापूर्ण बताया उन्होंने कहा कि आज देश में विकास की गंगा बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि 2 घंटे के भाषण में देश के प्रधानमंत्री सभी बिंदुओं पर सफलतापूर्वक अपना बातों को सामने रखे। उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात सफलतापूर्वक रखते हुए उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण को समाप्त करने का अभियान, दूसरा परिवार बाद को लोकतंत्र से पूरी तरह से समाप्त करना, तीसरा भ्रष्टाचार को समाप्त करना, और चौथी बात एक बात कही अगले टर्म  में भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया में पांचवें नंबर पर से तीसरे नंबर पर लाने का काम किया जाएगा। इस दौरान राकेश सिन्हा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।