BJP सांसद अजय निषाद की पत्नी निकाय चुनाव में हारीं, हाजीपुर नगर परिषद से थीं उम्मीदवार

BJP सांसद अजय निषाद की पत्नी निकाय चुनाव में हारीं, हाजीपुर नगर परिषद से थीं उम्मीदवार

HAJIPUR : बिहार में नगर निकाय चुनाव के लिए पहले चरण के चुनाव नतीजे आज सामने आ रहे हैं लगातार मतगणना का काम जारी है और चुनाव नतीजे बेहद चौंकाने वाले हैं मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद निकाय चुनाव में हार गई हैं रमा निषाद हाजीपुर नगर परिषद से चुनाव मैदान में उतरी थी लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा है वार्ड नंबर 1 से जोशना कुमारी ने उन्हें 53 वोट से हराया है



आपको बता दें, अजय निषाद की पत्नी और हाजीपुर नगर परिषद की पूर्व सभापति रमा निषाद वार्ड नंबर से पार्षद पद पर चुनावी मैदान में उतरी थीं लेकिन लोगों ने उन्हें जीत नहीं दिलाई। वार्ड नंबर 1 से ज्योत्सना कुमारी ने जीत हासिल की है। उन्होंने अपनी ख़ुशी भी मीडिया के साथ शेयर किया है। पार्षद बनने के बाद ज्योत्सना कुमारी इतनी भावुक हो गई कि वे अपना आंसू नहीं रोक पाई।



वार्ड नंबर 1 से ज्योतसना कुमारी, वार्ड नंबर 2 से ब्रहमदेव भगत, वार्ड नंबर 3 से प्रमिला देवी, वार्ड नंबर 4 से ललिता देवी, वार्ड नंबर 6 से चंद्रावती देवी, वार्ड नंबर 7 से मनोज सिंह, वार्ड नंबर 8 से रविन्द्र सिंह, वार्ड नंबर 9 से सुषमा देवी ने जीत हासिल की है।