BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, दो दिनों तक संगठन से लेकर सरकार तक पर होगी चर्चा

BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, दो दिनों तक संगठन से लेकर सरकार तक पर होगी चर्चा

PATNA : 2 दिनों तक चलने वाली भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आज से शुरू हो गई है. पटना के किसान पैलेस स्थित ठाकुर प्रसाद सभागार में बैठक की शुरुआत हुई है. बीजेपी के राज्य प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, डिप्टी सीएम रेणु देवी, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी समेत प्रदेश कार्य समिति के सभी सदस्य इस बैठक में मौजूद हैं.


दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति में संगठन से लेकर सरकार तक के कामकाज पर चर्चा होगी. प्रदेश कार्यसमिति में विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को मिली सफलता को देखते हुए सभी जिला अध्यक्षों को सम्मानित भी किया जाएगा. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा है कि हमने पिछले चुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन अगले वर्ष हमारे लिए कार्य योजना क्या होगी, इस पर प्रदेश कार्यसमिति चर्चा करेगी.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यसमिति में पंचायत चुनाव को लेकर कोई विशेष चर्चा किए जाने की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि जिला परिषद के चुनाव में हम कुछेक जगहों पर अपने संगठन से जुड़े लोगों का समर्थन करेंगे. आज प्रदेश पदाधिकारियों जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी, मंच, मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभागों के संयोजकों की बैठक हो रही है.