BJP की प्रदेश कार्यसमिति आज से शुरू, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

BJP की प्रदेश कार्यसमिति आज से शुरू, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

PATNA : कोरोना संक्रमण के बीच पहली बार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित की जा रही है। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के आज से शुरू हो रही है जो रविवार तक के चलेगी। दोपहर 2 बजे कार्यसमिति की बैठक शुरू होगी। इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर अहम चर्चा होगी।


प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस संबोधित करेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी बैठक को संबोधित करेंगे। आज होने वाले पहले सत्र की बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के अलावे बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी बैठक से जुड़ेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि कार्य समिति के सभी सदस्य, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद समेत सभी विधानसभा प्रभारी और मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वर्चुअल मीडियम से इस बैठक में जुड़ने वाले हैं। 


आज से शुरू होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दो मामलों में बेहद महत्वपूर्ण है। चुनाव के पहले कार्यसमिति की यह अंतिम बैठक होगी जबकि नए प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा के बाद उनकी यह पहली बैठक होगी। आपको याद दिला दें कि 20 मार्च को पार्टी ने नए प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा की थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण कार्यसमिति की बैठक नहीं हो सकी है। आज की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव को लेकर अपने नेताओं का मिजाज जानेंगे और साथ ही साथ उनसे महत्वपूर्ण फीडबैक भी लेंगे।