महिला दिवस पर BJP प्रदेश कार्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन, महिलाओं को किया गया सम्मानित

महिला दिवस पर BJP प्रदेश कार्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन, महिलाओं को किया गया सम्मानित

PATNA : आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पटना सहित पूरे बिहार में कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. महिला दिवस के मौके पर बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भी इसका आयोजन किया गया. 

बीजेपी प्रदेश कार्यालय  के कर्पूरी सभागार में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया और इस मौके पर महिलाओं को सम्मानित किया गया. 

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल,  उपमुख्यमंत्री रेनू देवी,  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता एवं महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद रहे.  इस कार्यक्रम के दौरान  महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष उपमुख्यमंत्री स्वास्थ्य मंत्री एवं वरिष्ठ नेताओं को शॉल एवं मोमेंटो भेंटकर उनका स्वागत किया. 

इस मौके पर डिप्टी सीएम रेनू देवी ने कहा कि बिहार में महिलाओं को काफी ज्यादा सम्मान दिया जा रहा है. एनडीए की सरकार ने महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है. महिलाओं की जो प्रोत्साहन राशि थी जो उनको मैट्रिक इंटर और ग्रेजुएशन के बाद मिलती थी. एनडीए सरकार के द्वारा काफी ज्यादा बढ़ोतरी कर दी गई है. डिप्टी सीएम ने महिला दिवस पर महिलाओं को शुभकामना दी और कहा किआने वाले पंचायत चुनाव में हम 60 फीसदी से ऊपर हो जाएंगे, पुरुष के सहयोग से ही यह संभव होगा.