BJP में ब्राम्हणों की अनदेखी का आरोप, प्रदेश अध्यक्ष के जिले में हो गई बगावत

BJP में ब्राम्हणों की अनदेखी का आरोप, प्रदेश अध्यक्ष के जिले में हो गई बगावत

PATNA : विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा अंतिम तौर पर कर दी है। बीजेपी की तरफ से फाइनल लिस्ट जारी होने के बाद अब पार्टी के अंदर बगावत के सुर भी दिखने लगे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के गृह जिले में पार्टी के अंदर बगावती तेवर देखने को मिला है। 


पश्चिम चंपारण जिले के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और मीडिया प्रभारी संजय कुमार पांडे ने पार्टी नेतृत्व के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। संजय कुमार पांडे ने पश्चिम चंपारण में एनडीए की तरफ से किसी भी सीट पर ब्राह्मण तबके से आने वाले उम्मीदवार को टिकट नहीं दिए जाने को भारी चूक करार दिया है। संजय पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'पश्चिम चंपारण में एनडीए द्वारा अपने मजबूत आधारभूत ब्राह्मण को एक भी टिकट न दिया जाना भारी चूक'। उम्मीदवारों की घोषणा के बाद संजय पांडे का यह सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा का केंद्र बना हुआ है। 


आपको बता दें कि बीजेपी ने आज दिन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है उनमें बगहा विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक राघव शरण पांडे को बेटिकट कर दिया गया है। पार्टी ने इस सीट से श्रीराम सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इसके पहले एनडीए की तरफ से पश्चिम चंपारण जिले में किसी भी सीट पर कोई ब्राह्मण कैंडिडेट नहीं दिए जाने से पार्टी के अंदर इस तबके से आने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। संजय पांडे ने इसी नाराजगी का हवाला देते हुए सोशल मीडिया पर सीधे शब्दों में अपनी बात लिखी है।