BJP ऑफिस में लगा नीतीश - तेजस्वी और राहुल का फोटो, भाजपा ने कहा - परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का हो रहा महासम्मेलन

BJP ऑफिस में लगा नीतीश - तेजस्वी और राहुल का फोटो,  भाजपा ने कहा -  परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का हो रहा महासम्मेलन

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में भाजपा विरोधी दलों के नेताओं का समागम होने वाला है। 23 जून को विपक्षी एकता को लेकर 19 दलों के नेता पटना पहुंच रहे हैं। ये लोग भाजपा को सत्ता की गद्दी से हटाने के लिए मंथन करेंगे। इस बैठक से पहले बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है और आरोप-प्रत्यारोप के दौर जारी है। भाजपा के तरफ से पोस्टर जारी कर विपक्षी एकता की मुहीम पर सवाल खड़ा किया गया है। 


दरअसल, भाजपा बिहार प्रदेश ऑफिस के बाहर कई पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें से एक पोस्टर में लिखा गया है कि, 10 नवंबर 2012 को लाल यादव ने अरविंद केजरीवाल को अमेरिकी एजेंट बताया था। जिसके पलटवार पर अरविंद केजरीवाल ने 3 अक्टूबर 2013 को कहा था कि लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाला करके करोड़ों रुपए जब कमाए हैं। भाजपा ने इसे परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन बताया है। एक अन्य पोस्टर में भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि- नीतीश कुमार का कहना है कि मेरे दोस्त का बेटा है इसलिए कुछ नहीं कहता यह बात नीतीश कुमार 27 नवंबर 2020 को कहे थे। वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 11 जनवरी 2021 को कहा था कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं।


वहीं, इन पोस्टरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता का कहना है कि, नीतीश कुमार के चाल, चरित्र और चेहरा में काफी अंतर है हमने पोस्टर के जरिए बिहार की जनता को समझाने की कोशिश की है कि ऐसे नीतीश कुमार पलटी मारते रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि पोस्टर के जरिए हम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव को बेनकाब करेंगे और बिहार की जनता उनकी हकीकत बताएंगे। 


इधर, पटना में विपक्षी दलों के नेताओं का महाजुटान 23 जून को होना है। वहीं बीजेपी भी केंद्र सरकार के नौ साल के मौके पर बिहार में 4 बड़ी रैलियां कर रही है, जिसमें पीएम मोदी और कई बड़े नेताओं के शिरकत करने की बात कही गई थी। अब कहा जा रहा है कि पीएम मोदी समेत अमित शाह और जेपी नड्डा का बिहार दौरा रद्द हो गया है। इस पर राजद ने हमला किया है। आरजेडी ने बीजेपी के 2024 के जीत के दावों को जुमलेबाजी करार दिया गया है।