BJP नेताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में CM ने काटा कन्नी, नीतीश बोले .... अरे बता देगा न

BJP नेताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में CM ने काटा कन्नी, नीतीश बोले .... अरे बता देगा न

PATNA : बिहार में बीते कल यानी गुरुवार को भाजपा नेता कार्यकर्ता और सांसदों पर विधानसभा मार्च के दौरान लाठियां बरसाई गई। इसके पार्टी के कई नेता बुरी तरह से घायल हो गए। अब इसको लेकर भाजपा के तरफ से जांच के लिए 4 सदस्य टीम ही बनाए दी गई है। इसी कड़ी में अब इस पूरे मामले पर बिहार के सीएम की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में कुछ भी बोलने से फिलहाल कन्नी काट ली है।


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेताओं पर हुए लाठीचार्ज मामले में महज इतना ही कहा है कि-  अरे जो हुआ वह बता देगा ना। सीएम ने अपने अधिकारियों की तरफ इशारा करते हुए यह बातें कही है। मतलब साफ है कि सीएम नीतीश कुमार इस मामले में खुद कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं।


दरअसल, बिहार विधान मंडल का इन दिनों मानसून सत्र चल रहा है और मानसून सत्र का आज अंतिम बैठक था। इसी कड़ी इसी दौरान विधान परिषद की कार्यवाही खत्म होने के उपरांत सीएम नीतीश कुमार बाहर निकल रहे थे तो पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि बीजेपी नेताओं पर लाठीचार्ज किया गया है। जिसके जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने अपने अधिकारियों के तरफ इशारा करते हुए कहा कि - जो भी होगा बता देगा न । उसके बाद सीएम नीतीश वहां से चलते बने।


वहीं, पटना में गुरुवार को भाजपा के प्रदर्शन और विधानसभा मार्च मामले में  बिहार पुलिस ने पार्टी नेताओं के खिलाफ एफ आई आर दर्ज किया है। इसमें 59 बीजेपी नेताओं को नामजद किया गया है। इन नेताओं पर कोतवाली थाने  में दर्ज प्राथमिकी में प्रतिबंधित क्षेत्र में जाकर हंगामा करने, पुलिस के साथ मारपीट, हमला, पत्थरबाजी और सरकारी काम में बाधा का आरोप लगाया गया है। 


इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने  सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। सम्राट ने कहा है कि - लाठीचार्ज के विरोध में पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता अदालत का दरवाजा खटखटाएगा। नीतीश सरकार के खिलाफ मुकदमा किया जाएगा। सम्राट चौधरी ने दावा किया कि पटना पुलिस और प्रशासन को बीजेपी कार्यकर्ताओं को सिर के ऊपर से मारने का आदेश मिला था।