BJP प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह बोले... भ्रम में जी रहे हैं शिवानंद तिवारी

BJP प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह बोले... भ्रम में जी रहे हैं शिवानंद तिवारी

PATNA: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने शिवानंद तिवारी पर कहां है की राजद में शिखंडी बना दिए गए है. वह अपने आप को राजनीति का टिटिहरी बनने का भ्रम न पालें की राजद में सबसे बड़ा जानकार वही है,और पूरा राजद उन्हीं के मार्गदर्शन में चल रहा है. वह जो कहते हैं वही वहां होता है.

भारतीय जनता पार्टी सामूहिक नेतृत्व से चलने वाली पार्टी है यहां पर सारा विषय आपसी सहमति से तय होती है. यहां पर सभी एक शीर्षस्थ से लेकर  कार्यकर्ता का अपना-अपना दायित्व है. भारतीय जनता पार्टी और राजद की कल्चर में बहुत का अंतर है. राजद राजतंत्र से चलता है. भारतीय जनता पार्टी सामूहिक नेतृत्व से चलने वाली पार्टी है. यहां सारा चीज सारा विषय सारे लोग मिल बैठकर के तय करते हैं.

आपको आज उसी राज्य तंत्र का परिणाम है कि राजद में शिखंडी आप बना दिए गए हैं,और आपको मतिभ्रम हो गया है कि आप जो है टिटिहरी जैसा पूरे राजद को उठाए हुए हैं. आज बिहार के उपमुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री के अगर सूझबूझ से यह सारे श्रमिकों को नहीं लाया जाता तो आज बिहार आपके पार्टी के नेता जैसे चाह रहे थे कि पूरे बिहार में कोरोना फैल जाए. आज उसी का नतीजा है कि आज कोरोना संक्रमण फैलने का तदाद कम है और उस पर रोक लगी है.चुनाव आ गया है.  शिवानंद तिवारी राष्ट्रीय जनता दल में बगुला भगत बने रहिए कुछ न कुछ पा जाइएगा.