BJP नेता की मौत पर बोले पटना SSP राजीव मिश्रा, अभी मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती

BJP नेता की मौत पर बोले पटना SSP राजीव मिश्रा, अभी मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती

PATNA: पटना में बीजेपी नेताओं के ऊपर हुए पुलिसिया लाठीचार्ज की घटना में एक भाजपा नेता की मौत हो गयी है। खुद बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने जहानाबाद के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि की है। वही पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बीजेपी नेता की मौत पर कहा कि अभी मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती है। 


पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा है कि छज्जूबाग में अचेत अवस्था में विजय कुमार सिंह मिले थे। अभी पीएमसीएच के आईसीयू में विजय कुमार सिंह भर्ती हैं। उनके शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। अभी विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती है। एसएसपी ने यह भी कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। 


बता दें कि लाठीचार्ज के दौरान जहानाबाद के महामंत्री विजय कुमार सिंह के सिर में चोट लग गयी थी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये थे। आनन-फानन में उन्हें बैंक रोड स्थित तारा नर्सिंग होम में ले जाया गया था लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने विजय कुमार सिंह को पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां पीएमसीएच में इलाज के दौरान ही बीजेपी नेता ने दम तोड़ दिया। 


बीजेपी नेता व राज्य सभा सांसद सुशील मोदी ने विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि की है। वही बीजेपी के कई नेताओं ने इस घटना पर दुख जताया है। कहा है कि नीतीश कुमार की तानाशाही आज साफ देखने को मिली है। बीजेपी नेता तारकिशोर ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने पूर्व नियोजित तरीके से पानी, आंसू गैस और लाठी के द्वारा भाजपा मोर्चे के साथ आई बिहार की जनता को पीटना शुरू किया है। हमारे कई नेता एवं कार्यकर्तां घायल है । एक -एक लाठी का जवाब बिहार की जनता जरुर देगी । बदलाव तय है।